Writing Articles For Permanent Traffic - Article Writing - GD Express YT

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday 25 December 2021

Writing Articles For Permanent Traffic - Article Writing

Writing Articles For Permanent Traffic


लेख लिखना संभवतः आपकी साइट पर मुफ़्त ट्रैफ़िक उत्पन्न करने का सबसे अच्छा तरीका है। कुछ स्थानों पर प्रस्तुत किया गया एक छोटा लेख, यातायात की स्थायी धाराएँ बनाता है। यहां कुछ तरीके दिए गए हैं जिनसे लेख आपकी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक लाते हैं:

1. लेख बैंकों से क्लिक-थ्रू। लोग आपके लेखों को एक लेख बैंक में पढ़ते हैं, और "लेखक के संसाधन बॉक्स" में लिंक पर क्लिक करते हैं।

2. सर्च इंजन ट्रैफिक। Google पर "सस्ते अंतरराष्ट्रीय हवाई जहाज के टिकट" खोजें, और मेरे लेख वाली साइटें परिणामों में होंगी। जहां भी लेख मिलता है, पाठक मेरी यात्रा साइट पर क्लिक कर सकते हैं।

3. अन्य वेब साइट। जब मेरी रिपोर्ट में एक रेफ़रल पता दिखाया जाता है जिसे मैं नहीं पहचानता, तो यह आमतौर पर एक वेब साइट होती है जो मेरे एक लेख का उपयोग करती है।

लेख प्रस्तुत करना - मूल बातें

अपने लेख लेख बैंकों और समाचार पत्रों में जमा करें। अनुच्छेद बैंक आमतौर पर "मुक्त-वितरण" लेख रखते हैं, जिसका अर्थ है कि कोई भी उन्हें साइट, न्यूजलेटर या ब्लॉग के लिए उपयोग कर सकता है। वे बस उन्हें बदल नहीं सकते हैं, और उन्हें आपके लिंक को सक्रिय छोड़ना होगा। लिंक "संसाधन बॉक्स" में है, जहां आप अपने बारे में कुछ कहते हैं और पाठक को अपनी वेबसाइट पर आने के लिए आमंत्रित करते हैं।

एक बार एक लेख पोस्ट करें, और यह फैल सकता है, यातायात की स्थायी धाराएं बना सकता है। स्थायी क्यों? यहां एक उदाहरण दिया गया है: मेरे द्वारा उपयोग किए गए एक लेख के कारण मुझे मेरी साइट helperghanhsyamofficial.blogspot.com पर "मेक्सिको रियल एस्टेट" के लिए खोज ट्रैफ़िक मिलता है। लेखक को अपनी साइट पर क्लिक मिलते हैं, लेकिन मुझे ट्रैफ़िक - और राजस्व मिलता है - इसलिए मैं उस लेख को कभी नहीं हटाऊंगा।

सबसे आसान लेख लेखन

लेख लेखन सिर्फ लेखकों के लिए नहीं है। ऑनलाइन लेख वैसे भी पत्रिका लेखों की तुलना में छोटे और कम औपचारिक होते हैं, लेकिन यदि आप वास्तव में लिखना पसंद नहीं करते हैं, तो "सूची-लेख" का प्रयास करें। यह ऑनलाइन सबसे लोकप्रिय प्रकार का लेख है, जो भाग्यशाली है, क्योंकि यह लिखने का सबसे आसान प्रकार भी है।

ईबे पर पैसा बनाने के बारे में एक साइट के लिए, आप "ईबे पर शीर्ष दस विक्रेता" शीर्षक वाला एक लेख लिख सकते हैं। एक संक्षिप्त परिचय, प्रत्येक आइटम के बारे में एक वाक्य या दो के साथ एक सूची, अपने बारे में थोड़ा और आपकी साइट के लिए एक लिंक, और आपका काम हो गया। "छह गलतियाँ लोग eBay पर करते हैं" लिखें, और हमें गलतियों से बचने के लिए इसे पढ़ने की आवश्यकता है, है ना?


कुछ लेख बैंक शुल्क लेते हैं, लेकिन कई ऐसे हैं जो निःशुल्क हैं। आपके लेखों के साथ ट्रैफ़िक उत्पन्न करने के और भी तरीके हैं। आपको साइट पर लाने के लिए यह इस लेख का "चिढ़ाना" है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages