Article Writing Can It Help My Online Radio Show - Article Writing - GD Express YT

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday 25 December 2021

Article Writing Can It Help My Online Radio Show - Article Writing

Article Writing Can It Help My Online Radio Show


प्रश्न: मैंने एक ऑनलाइन टॉक रेडियो शो शुरू किया है। मेरे पास उपकरण स्थापित हैं और मेरे मेहमान लाइन में खड़े हैं। लेकिन, मैं श्रोता कैसे प्राप्त करूं? मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं खुद से बात कर रहा हूं।

हस्ताक्षर किए, खुद से बात कर रहे हैं

प्रिय अपने आप से बात कर रहे हैं,

सबसे पहले, बधाई! आपने एक शो शुरू करने के लिए कितना बड़ा कदम उठाया। आपने उपकरण तैयार कर लिए हैं, साक्षात्कार लाइन में हैं और रोल करने के लिए तैयार हैं। मुझे लगता है कि आप पहले ही उपकरण पर पैसा खर्च कर चुके हैं, इसलिए आप विज्ञापन पर अधिक खर्च नहीं करना चाहते हैं। एक मितव्ययी ऑनलाइन रेडियो होस्ट को क्या करना चाहिए?

आपके लिए भाग्यशाली, आपके ऑनलाइन रेडियो शो पर ट्रैफ़िक प्राप्त करने के कई तरीके हैं। मेरे पसंदीदा में से एक लेख लिखना और साझा करना है। यदि आप यातायात उत्पन्न करने के इस तरीके से अपरिचित हैं, तो यह वास्तव में काफी सरल है। वास्तव में, यह अभी काम कर रहा है।

 आप एक लेख पढ़ रहे हैं जिसे मैंने लिखा और साझा किया है - और आप लेख के निचले भाग में देख सकते हैं, मेरे लेखक का बायो, जहां मुझे अपने बारे में कुछ साझा करने को मिलता है।

अगर यह मेरे लिए काम कर रहा है, तो यह आपके लिए भी काम कर सकता है। आपको बस कुछ विषयों को खोजने की जरूरत है, एक लेखक जैव के साथ प्रभावी लेख लिखें जो काम करता है, और इसे हर किसी के लिए जमा करें जो इसे चाहता है। और दोहराना, दोहराना, दोहराना।

न केवल आपको अपनी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक मिलेगा, बल्कि आपको अपने शो में मेहमान होने के बारे में पूछने वाले और भी लोग मिलेंगे। और, यदि आप अपने रेडियो शो पर विज्ञापन बेचते हैं, तो आप अधिक संभावित विज्ञापनदाताओं के संपर्क में भी आएंगे। लेख साझा करना निश्चित रूप से साइबर दुनिया में अपना नाम दर्ज कराने का एक शानदार तरीका है।

और, सबसे अच्छी बात यह है कि आपके द्वारा भेजा गया प्रत्येक लेख आने वाले वर्षों के लिए आपके लिए काम कर रहा है। एक लेख से आपको ट्रैफ़िक की बाढ़ आने की संभावना नहीं है, लेकिन यह आपको एक निरंतर ड्रिप देगा। पंद्रह लेख आपको एक ट्रिकी देंगे, और इसी तरह। तो, लेखन प्राप्त करें और अपना संदेश वहाँ पहुँचाएँ। आपके पास खोने के लिए कुछ नहीं है और पाने के लिए सब कुछ है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages